सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: खाद्य मंत्री का अंबिकापुर दौरा, निर्माणाधीन राजीव भवन का किया निरीक्षण, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले बयान पर कही ये बात

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत अंबिकापुर पहुंचे हैं। खाद्य मंत्री ने घड़ी चौक पर निर्माणाधीन राजीव भवन कांग्रेस कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान खाद्य मंत्री ने कांग्रेस कार्यालय में कमियों और खामियों को जल्द से जल्द दूर करने की बात कही।

(Ambikapur) 20 अगस्त को प्रदेश के कई जिलों में बन रहे राजीव भवन का उद्घाटन किया जाना है। कयास लगाई जा रही थी अंबिकापुर में बन रहे कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन करने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल अंबिकापुर पहुंचेंगे।

BJP के कैंडल रैली के जवाब में कांग्रेस ने निकाला चश्मा मार्च, विकास उपाध्यय ने आंदोलन का किया नेतृत्व, भाजपा के खिलाफ की नारेबाजी

(Ambikapur) खाद्य मंत्री अमित भगत ने बताया कई जगहों पर एक साथ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन होना है।  इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजीव भवन का उद्घाटन करेंगे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: