सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: दो पक्षों में विवाद, घर में लगाई आग, जब थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचे, तो बाइक और वाहनों में की तोड़फोड़, पीड़ित परिवार का आरोप- पुलिस नहीं सुन रही शिकायत

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। (Ambikapur) जिले के ग्राम केपी में दो पक्षों में विवाद के बाद घर में आग लगाने का मामला सामने आया है। दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केपी में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।  जिसके बाद एक पक्ष के घर मे 17 तारीख की रात को पेट्रोल डालकर आग लगा दिया गया।

(Ambikapur) जिसके बाद पीड़ित परिवार वालों ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया। जहा दूसरे पक्ष ने रिपोर्ट लिखवाने की बात सुनते ही फिर से विवाद पर उतारू हो गए। यहीं नहीं बोलेरो वाहन और तीन बाइकों में तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद डरे सहमे पीड़ित परिवार कोतवाली थाने पहुंचा, लेकिन पीड़ित परिवार वालों का आरोप है कि उनकी शिकायत पुलिस द्वारा नहीं सुनी जा रही है।

(Ambikapur) इधर कोतवाली थाना प्रभारी अनूप एक्का ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था. जिसको लेकर दोनों पक्षों के द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाया गया है। जिसकी जांच की जा रही है..जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: