सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: कलेक्ट्रेट के सामने बीजेपी ने किया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, जानिए वजह

शिव शंकर साहनी @अंबिकापुर। (Ambikapur) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लोगों को 5 किलो अतिरिक्त राशन उपलब्ध कराने को लेकर व्यवस्था की है। जो जनता तक नहीं पहुंच पा रही है। इसको लेकर कुछ दिनों पूर्व भाजपा के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया था। साथ ही 2 दिनों पूर्व ही सरगुजा जिले के समस्त शासकीय उचित मूल्य की दुकानों पर भाजपा के द्वारा प्रदर्शन कर जानकारी ली गई थी। (Ambikapur) जिसमें सभी हितग्राहियों को अतिरिक्त राशन नहीं मिल पा रहा था।

(Ambikapur) भाजपा ने प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार पर चावल घोटाले का आरोप लगाया है। इसी क्रम को लेकर आज भाजपा के द्वारा शहर के कलेक्ट्रेट एसबीआई शाखा के सामने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया।

Kanker: थाने के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक से पखांजुर थाना प्रभारी एवं नायब तहसीलदार की शांति वार्ता हुआ विफल

भाजपा सरगुजा के जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने बताया की कोरोना संक्रमण को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 80 करोड़ लोगों को 5 किलो प्रति व्यक्ति के हिसाब से मई महीने से दीपावली तक अनाज आवंटित किया गया है, क्योंकि कोरोना काल में कई लोगों का कामकाज ठप हो चुका है।

जिनकी सहायता हेतु केंद्र सरकार के द्वारा यह पहल की गई है। मगर छत्तीसगढ़ में इस योजना का लाभ हितग्राहियों को नहीं मिल पा रहा है।

Kawardha मामले में गिरफ्तार लोगों से जेल में मिलने पहुंचे पूर्व सीएम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- पहली बार है जब युवा इतनी बड़ी संख्या में नवरात्रि में जेल में हैं…

भाजपा जिला अध्यक्ष ने बताया इसको लेकर गवर्नमेंट का आदेश भी है। भाजपा अध्यक्ष ने बताया जिस राशन कार्ड में 3 हितग्राहियों का नाम है उन्हें 5 किलो अतिरिक्त चावल नहीं दिया जा रहा है और जिस कार्ड में हितग्राहियों की संख्या चार है।

 उच्च अधिकारियों को पूरा अनाज दिया जा रहा है जी को लेकर भाजपा पार्टी के द्वारा जांच पड़ताल की गई तो पता चला एक हजार पांच सौ करोड़ रु के चावल घपला नजर आ रहा है, इस मामले को लेकर भाजपा के द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जाएगा और इस मुद्दे को जनता के सामने लाया जाएगा,

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: