सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: उपभोक्ताओं के साथ हो रही बिजली बिलों में बड़ी गड़बड़ी, 1 महीना का बिजली बिल दिया 10 हजार रुपए, आज़ाद सेवा संघ छत्तीसगढ़ ने सौंपा ज्ञापन

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) आजाद सेवा संघ छत्तीसगढ़ के प्रदेश सचिव रचित मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कार्यपालक अभियंता को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौपकर अवगत कराया कि बहुत लंबे समय से देखा जा रहा है कि अंबिकापुर शहर के बहुत से इलाकों में बिजली मीटर के रीडिंग में हो रही है। (Ambikapur) बड़ी गड़बड़ियां औऱ बिजली मीटर की रीडिंग बिजली बिल के अनुसार नहीं है। जैसे एक घर में एक या दो बल्ब जलते हैं। पर उनके यहां का बिजली का बिल 5000 से 10,000 रुपए आ रहा है, ऐसी गड़बड़ियां एक जगह नहीं कई उपभोक्ताओं के साथ ऐसी समस्या देखी जा रही है। इससे मध्यम वर्गीय परिवार इस तरीके के बिजली मिलते हैं। बहुत ज्यादा चिंतित हैं।

रचित मिश्रा ने कहा कि इस तरीके के बिजली बिल की गड़बड़ियां को 7 दिवस के भीतर में उचित जांच कराया जाए और जिन भी उपभोक्ताओं का गलत बिजली बिल आया है। उसमें सुधार किया जाए।

Chhattisgarh: संसद में कृषि कानून वापसी पर लगी मुहर, इधर कांग्रेस ने बताया- जनता की जीत

(Ambikapur) आजाद सेवा संघ ने मांग करता है कि इस गड़बड़ी को 7 दिवस के अंतराल में दूर किया जाए और सही तरीके से बिजली बिलों का जांच कराया जाए। 7 दिवस के अंतराल में कोई भी उचित जांच नहीं कराया गया और उपभोक्ताओं का बिजली बिल नहीं सही हुआ तो आजाद सेवा संघ छत्तीसगढ़ के द्वारा स्थित पावर हाउस नमना कला बिजली ऑफिस का घेराव किया जाएगा।

ज्ञापन सौंपने वाले में उपस्थित रहे रणवीर सिंह गणेश मिश्रा प्रतीक गुप्ता अनुराग तिवारी सरिता साहू हर्ष गुप्ता संगीता अतुल गुप्ता हेमा मित्तल हेमा रजक अनुराग तिवारी आनंद पटेल प्रिंस गुप्ता हर्ष केसरी अजय कुमार अभिनव चतुर्वेदी आशुतोष यादव आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: