सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्या के विरोध में बजरंग दल, आतंकवाद का किया पुतला दहन, बोले- लखीमपुर खीरी पहुंचने की होड़, लेकिन कश्मीर में हो रही हत्याओं पर चुप है नेता

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर।  (Ambikapur) कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्या के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। शहर के घड़ी चौक पर आतंकवाद का पुतला दहन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है।

(Ambikapur)बजरंग दल के संयोजक ने कहा कि कश्मीर में आतंकवादी अब हिंदुओं को निशाना बनाने में लगे हैं। कश्मीर में आतंकवादी हिंदुओं की हत्या कर रहे हैं। इससे पूरे भारत में आतंकवाद के प्रति रोष है। वही पाकिस्तान के इशारे पर आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

Dhamtari: अस्पतालों और सब्जी बाजार में चोरी करने वाले शातिर चोर का भंडाफोड़, 13 मोबाइल और 1 मोटरसाइकिल बरामद, कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

(Ambikapur)उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक दलों के नेताओं में लखीमपुर खीरी पहुंचने की होड़ है, लेकिन कश्मीर में हो रही हत्याओं पर कोई नहीं बोल रहा है। श्रद्धांजलि सभा के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने आतंकवाद व पाकिस्तान का पुतला लेकर घड़ी चौक पर पहुंचे। वहां उन्होंने पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन करने के साथ पाकिस्तान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा कश्मीर में शांति व्यवस्था की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: