छत्तीसगढ़

Ambikapur: आजाद सेवा संघ ने जिले के एसपी को सौंपा ज्ञापन, जानिए वजह

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) शहर के पीजी कॉलेज की कंपाउंड की दीवारों पर अश्लील फोटो चिपकाने के साथ रात 12 बजे के बाद तेज रफ्तार से वाहन चलाने के संबंध में आजाद सेवा संघ ने जिले के एसपी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन सौंपने आए आजाद सेवा संघ के प्रदेश सचिव रचित मिश्रा ने बताया कि शहर में रात 12 बजे के बाद तेज आवाज वाले बाइकों का जमावड़ा लगा रहता है और शहर में काफी तेज गति से वाहनों को दौड़ाया जाता है रात के समय होने वाली आवाज पर लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Chhattisgarh: राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल की प्रेसवार्ता, कहा- सरहदों पर हमें जाने से रोका जा रहा है…. क्या ये चौकीदार भागीदार है..? या चौकीदार सो रहा है…?

(Ambikapur) वही शहर के पीजी कॉलेज के कंपाउंड की दीवारों पर अश्लील फोटो चिपकाने के संदर्भ में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को बताया गया,पीजी कॉलेज में छात्र छात्राओं सहित शिक्षकों का आना जाना लगा रहता है।

Video: शिक्षा व्यवस्था की ऐसी तस्वीर…….जब शिक्षक से पूछा…क्यों पीकर आते हो शराब….तो सुनिए टीचर का मजेदार जवाब….

(Ambikapur)  ऐसे में कॉलेज की दीवारों पर लगे अश्लील फोटो से कॉलेज आने वाले छात्राओं सहित शिक्षिकाओं को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है जिसको देखते हुए इस बात की सूचना आजाद सेवा संघ के द्वारा एसपी कार्यालय पहुंचकर दी गई है जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने इस पर कार्यवाही की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: