सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: व्यापारी की दुकान में घुसकर मारपीट मामला, आरोपियों की अभी तक नहीं हो पाई गिरफ्तारी, सरगुजा बंग समाज ने थाने का किया घेराव कर जमकर की नारेबाजी

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र में व्यापारी की दुकान में घुसकर मारपीट के साथ लूट करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।

दरअसल गांधीनगर थाना क्षेत्र में बीते 16 सितंबर को कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा दुकान में घुसकर व्यापारी से मारपीट के साथ लूट का मामला सामने आया था। जिसके बाद व्यापारियों ने पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को ज्ञापन सौप उचित कार्यवाही की मांग की थी, लेकिन अब तक व्यापारी से मारपीट और लूट के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।(Ambikapur)  जिसको लेकर सरगुजा बंग समाज ने आज गांधीनगर थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। साथ ही समाज के लोगों ने पुलिस विभाग पर आरोप भी लगाया है कि आरोपियों से सांठगांठ कर पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही है।

(Ambikapur) वहीं पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की माने तो पुलिस विभाग एफआईआर दर्ज कर व्यापारियों से मारपीट व लूट के मामले में अभी विवेचना कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन भी समाज के लोगों को दी है। हालांकि बंग समाज के लोगों ने पुलिस विभाग को चेतावनी दी है कि यदि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द नहीं होती है तो बंग समाज एसपी और आईजी कार्यालय का भी घेराव करेंगी।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: