सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: संचालक से मारपीट के आरोपी तक 24 घंटे बाद भी नहीं पहुंच पाई पुलिस, व्यापारिक संघ ने उठाए कई सवाल

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) शहर के गांधीनगर थाने से महज कुछ दूरी पर पूर्णिमा ट्रेडर्स के संचालक श्रवण व्यापारी के साथ हुए मारपीट के मामले में गांधीनगर व्यापारिक संघ में भारी आक्रोश है। गांधीनगर व्यापारिक संघ का कहना है कि घटना के 24 घंटे बाद भी गांधीनगर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

(Ambikapur) गांधीनगर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए गांधीनगर व्यापारिक संघ ने  थाने पहुंचकर पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कंबाले को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही व्यापारी संघ ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

Chhattisgarh: शादी के बंधन में बंधे IAS नम्रता जैन और IPS निखिल राखेचा, महासमुंद के कलेक्ट्रेट में कोर्ट मैरिज कर हुए एक दूजे के…..

गौरतलब है कि (Ambikapur) गुरुवार को गांधीनगर थाने से महज 100 मीटर दूरी स्थित पूर्णिमा ट्रेडर्स के संचालक श्रवण व्यापारी की दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर बेदम पिटाई की थी। साथ ही आरोपियों ने पीड़ित के गले से सोना का चेन और 15 हजार रुपए नगद छीन कर फरार हो गए थे। जिसकी शिकायत पीड़ित दुकान संचालक ने गांधीनगर थाने में दर्ज कराई थी लेकिन अब तक इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: