Home जिले Video: भूपेश सरकार में मंत्री अमरजीत भगत के बिगड़े बोल, कहा- जो...

Video: भूपेश सरकार में मंत्री अमरजीत भगत के बिगड़े बोल, कहा- जो नहीं मानेगा आदेश, उसे लटका देंगे उल्टा

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। मंत्री अमरजीत भगत ने सत्ता के सुरूर में विवादित बयान दे डाला उन्होंने कहा “जो आदेश नही मानेगा उन को उल्टा लटका देंगे है।” मंत्री राशन कार्ड बनने के सवाल पर मीडिया से मुखातिब थे। इस दौरान उन्होंने कहा की राशन कार्ड सबका बनेगा और जो नहीं बनाएगा, उसे हम उल्टा लटका देंगे। […]

Video: भूपेश सरकार में मंत्री अमरजीत भगत के बिगड़े बोल, कहा- जो नहीं मानेगा आदेश, उसे लटका देगे उल्टा

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। मंत्री अमरजीत भगत ने सत्ता के सुरूर में विवादित बयान दे डाला उन्होंने कहा “जो आदेश नही मानेगा उन को उल्टा लटका देंगे है।” मंत्री राशन कार्ड बनने के सवाल पर मीडिया से मुखातिब थे। इस दौरान उन्होंने कहा की राशन कार्ड सबका बनेगा और जो नहीं बनाएगा, उसे हम उल्टा लटका देंगे। नेताजी के इस बयान से प्रदेश की राजनीति गरमा गई है।

मंत्री के बयान की तीखी आलोचना हो रही है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि प्रदेश में हो रही बेमौसम बारिश से परेशान किसानों के धान खरीदी में हुई देरी के मामले में कहा कि, प्रदेश में धान खरीदी की तारीख बढ़ाने की कोई जरूरत नही है। इनकी माने तो छोटे किसानों की धान बिक चुकी है और बड़े किसानों के धान खरीदने के लिए राज्य सरकार के पास पर्याप्त समय है।

दरअसल खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह बिलासपुर शहर के प्रवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही है। खाद्यमंत्री अमरजीत सिंह भगत ने केन्द्रीय मंत्री व सरगुजा की महिला सांसद रेणुका सिंह पर एक बार फिर चुटकी लेते हुए कहा कि नाचेगी रेणुका सिंह और नचाएंगे हम। शायद केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद रेणुका सिंह आदिवासी नृत्य की परम्परा को भूल गई है. हम तो आज भी कर्मा गीत पर एकजुट होकर झूमते हैं. कोन गाँव के कमर डार, कहाँ के मंदाह्रिया, सबो मिलके नाचत हे ददरिया।