Home क्राईम लॉकडाउन में शराबियों ने की ये हरकत……………खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक...

लॉकडाउन में शराबियों ने की ये हरकत……………खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रायपुर। लॉकडाउन से पूरे प्रदेश में शराब की दुकानें बंद हैँ। जिससे शराब प्रेमियों की रात की नींद उड़ गई है। जिससे शराबियों को बिन शराब बिल्कुल भी चैन नहीं पड़ा है। मजबूरी में अब शराबियों ने ये बड़ा कदम उठाया है। जी हां राजधानी में राजेन्द्र नगर स्थित सरकारी शराब दुकान में चोरी का […]

रायपुर। लॉकडाउन से पूरे प्रदेश में शराब की दुकानें बंद हैँ। जिससे शराब प्रेमियों की रात की नींद उड़ गई है। जिससे शराबियों को बिन शराब बिल्कुल भी चैन नहीं पड़ा है। मजबूरी में अब शराबियों ने ये बड़ा कदम उठाया है।

जी हां राजधानी में राजेन्द्र नगर स्थित सरकारी शराब दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने पीछे की दीवार की ईट हटाकर सिम्बा बीयर की 40 बोतलें चुराकर तुरंत रफूचक्कर हो गए।

चोरी हुए बीयर की कीमत 7 हजार के करीब आंकी गई है। आबकारी विभाग के एसआई ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।राजेन्द्र नगर थाने में चोरी का मामला दर्ज हो गया है।

बता दें, पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। सिर्फ सब्जी, फल, डेयरी और आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को लॉकडाउन से छूट मिला है। प्रदेश में शराब दुकानें 14 अप्रैल तक बंद है। इस बीच शराबियों में बैचेनी बढ़ गई है।