देश - विदेश

Airport: ‘हम आ रहे और Airport को उड़ा देंगे’….अलकायदा ने भेजा धमकी भरा Email, राजधानी के एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी

नई दिल्ली। (Airport) देश की राजधानी के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अलकायदा ने उड़ाने की धमकी दी है. अलकायदा के नाम से एक ई-मेल आया था. मेल में अगले कुछ देर में IGI एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है, धमकी मिलते ही एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

शनिवार शाम को आए मेल में लिखा है, करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. वो एयरपोर्ट पर अगले एक से तीन दिन में बम धमाके की साजिश रच रहे हैं. धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं, और सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

(Airport) जांच करने पर डीआईजी ने बताया कि पहले भी इन्हीं नामों और समान विवरणों के साथ धमकी संदेश मिला था. उनके मुताबिक, पहले करणबीर और शैली को आईएसआईएस का सरगना बताया था, उसमें भी यही लिखा था कि दोनों आ रहे हैं और एक से तीन दिन में एयरपोर्ट पर बम धमाके करने की साजिश रचेंगे. ये सारा मामला गलत निकला था.

Gariyaband: गौठानों में हरेली, ग्रामीणों ने धूमधाम से मनाया हरियाली का पर्व, लिया ये संकल्प

जिसके बाद से सनसनी फैल गई थी. बंगलूरु से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में एक यात्री को वाशरूम में एक पर्ची मिली थी, (Airport) जिसमें विमान में बम होने और उसके दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचते ही उड़ाने की बात लिखी हुई थी. लेकिन जब विमान दिल्ली पहुंचा तो उसमें कुछ भी नहीं मिला था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: