Home देश - विदेश एयरटेल थैंक्स बेनेफिट में एयरटेल ग्राहक करेंगे ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के...

एयरटेल थैंक्स बेनेफिट में एयरटेल ग्राहक करेंगे ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के मशहूर ऑनलाईन कोर्स

नई दिल्ली. नए एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की तेजी से विस्तृत होती श्रृंखला के तहत, भारती एयरटेल ने अपने मोबाईल ग्राहकों को लोकप्रिय ऑनलाईन कोर्स प्रदान करने के लिए आईरिष एवं भारत स्थित ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है। 2013 में स्थापित शॉ एकेडमी ऑनलाईन इंटरैक्टिव कोर्स प्रदान करती […]

124
airtel

नई दिल्ली. नए एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की तेजी से विस्तृत होती श्रृंखला के तहत, भारती एयरटेल ने अपने मोबाईल ग्राहकों को लोकप्रिय ऑनलाईन कोर्स प्रदान करने के लिए आईरिष एवं भारत स्थित ग्लोबल एडटेक, शॉ एकेडमी के साथ साझेदारी की है।

2013 में स्थापित शॉ एकेडमी ऑनलाईन इंटरैक्टिव कोर्स प्रदान करती है, जो प्रैक्टिकल स्किल्स के निर्माण पर केंद्रित हैं। विद्यार्थियों पर केंद्रित प्लेटफॉर्म का निर्माण करने और विस्तृत संख्या में लोगों को आकर्षित करने वाली शॉ एकेडमी के विद्यार्थी अपनी दिनचर्या के अनुरूप ऑनलाईन लैसंस ले सकते हैं, प्रश्न पूछ सकते हैं और उनका तत्काल उत्तर पा सकते हैं। वो क्लास में उपस्थित हो सकते हैं और पढ़ते हुए अपने साथियों से बात भी कर सकते हैं। इससे हर माह हजारों यूज़र्स को सकारात्मक लर्निंग मिल पाती है। कोर्स के स्पेक्ट्रम में विविध कोर्स, जैसे फोटोग्राफी, हैल्थ एवं फिटनेस, फाईनेंशल ट्रेडिंग, न्यूट्रिशन, वेब डेवलपमेंट, मोबाईल ऐप डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग शामिल हैं।

शॉ एकेडमी पूरी दुनिया में मौजूद है और पाँच मिलियन विद्यार्थी इसके कोर्सों का लाभ उठा चुके हैं। भारत में शॉ एकेडमी के 900,000 से ज्यादा यूज़र्स हैं।