Uncategorized

AIRSTRIKE: आतंकियों का अंत, 50 खूंखारों पर आसमान से गिरे बम, हो गए टुकड़े-टुकड़े

पेरिस। (AIRSTRIKE) फ्रांसीसी सेना ने माली में एयरस्ट्राइक को अंजाम दिया है, जिसमें 50 आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया है.  इस बात की जानकारी रक्षा मंत्री ने दी है. इसके अलावा करीब चार आतंकियों को जिंदा पकड़ा गया है.

इस एयरस्ट्राइक की जानकारी फ्रांस ने सोमवार को साझा की. जानकारी के मुताबिक, इन ठिकानों से एक्प्लोजिव, सुसाइड वेस्ट समेत अन्य सामान मिले हैं. फ्रांसिसी सेना ने इसके लिए मिराज जेट, ड्रोन का सहारा लिया. 30 से अधिक मोटरसाइकिलों को बर्बाद कर दिया जिनपर आतंकी जा रहे थे.

पैगंबर मोहम्मद के कार्टून बनाए जाने के बाद विवाद छिड़ गया था. जिसके बाद कई बड़े शहरों में आतंकियों ने आतंकी हमले को अंजाम दिया था. (AIRSTRIKE) जिसके बाद फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो ने कड़े शब्दों में चेतावनी दी थी. और कहा था हम हिंसा का समर्थन नहीं करते है. इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों का सख्त सबक सिखाएंगे.

Bihar रवाना होने से पहले सीएम- कांग्रेस महागठबंधन की ओर जनता का रुझान

गौरतलब है कि फ्रांस में कुछ दिनों पहले एक कार्टून को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दो-तीन शहरों में आतंकी हमले हो चुके हैं. पेरिस और फिर नाइस में लोन वुल्फ आतंकी हमले हुए हैं, जिसमें कई लोगों की जान गई है. साथ ही चर्च के पादरी पर भी चाकू से हमला किया गया था.  

इसके अलावा ऑस्ट्रिया में भी आतंकी हमला हुआ है, जिसके बाद यूरोप के कई देश सतर्कता बरत रहे हैं. कार्टून विवाद के कारण फ्रांस और मुस्लिम देशों में एक बहस छिड़ गई है.

Dhamtari: माओवादियों ने खेला खूनी खेल, सरपंच पति को उतारा मौत के घाट, नदी के किनारे से लाश बरामद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: