Home जिले अवैध चखना दुकानों के खिलाफ कांग्रेसी पार्षदों ने खोला मोर्चा, थाने...

अवैध चखना दुकानों के खिलाफ कांग्रेसी पार्षदों ने खोला मोर्चा, थाने के सामने सीसी रोड पर बैठकर किया प्रदर्शन

शिव जायसवाल@बालोद। देशी विदेशी शराब दुकान के सामने अवैध रूप से पान ठेले में संचालित चखना दुकान के विरोध में कांग्रेसी पार्षद ने मोर्चा खोल दिया है। मामले में पार्षद योगराज भारती वार्ड 14 के चमेली साहू अपने वार्ड के नागरिकों के साथ सुबह लगभग 9 बजे बालोद सिटी कोतवाली पहुंचे। फिर चखना दुकानों के […]

अवैध चखना दुकानों के खिलाफ कांग्रेसी पार्षदों ने खोला मोर्चा, थाने के सामने सीसी रोड पर बैठकर किया प्रदर्शन

शिव जायसवाल@बालोद। देशी विदेशी शराब दुकान के सामने अवैध रूप से पान ठेले में संचालित चखना दुकान के विरोध में कांग्रेसी पार्षद ने मोर्चा खोल दिया है। मामले में पार्षद योगराज भारती वार्ड 14 के चमेली साहू अपने वार्ड के नागरिकों के साथ सुबह लगभग 9 बजे बालोद सिटी कोतवाली पहुंचे। फिर चखना दुकानों के खिलाफ कार्यवाही नही किये जाने के विरोध में थाने के सामने सीसी रोड में धरने पर बैठे।

दरअसल मामला बालोद के आमापारा वार्ड नं.13 का है। जंहा पार्षद की माने तो पिछले कई माह से इस क्षेत्र में अवैध रूप से चखना दुकान संचालित किया जा रहा है। जिसको लेकर पहले भी स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया गया ।लेकिन इनके द्वारा कार्यवाही नही किए जाने से क्षेत्रवासियों को आए दिन कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

वही पार्षदों की माने तो जब तक इन चखना दुकान संचालकों पर कार्यवाही नही होती आंदोलन जारी रहने की बात कही। तब मामले की गंभीरता को देख पुलिस द्वारा कार्यवाही के आश्वासन के बाद दोनों पार्षद अपने समर्थकों सहित वापस लौट गए।