Home Uncategorized आईजी की फटकार के बादे जागे ट्रैफिक महकमें के अधिकारी

आईजी की फटकार के बादे जागे ट्रैफिक महकमें के अधिकारी

रायपुर। स्मार्ट सिटी की तर्ज पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की ट्रैफिक व्यवस्था हो इसलिए रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने मशक्कत शुरु कर दी है। यातायात व्यस्था दुरुस्त करवाने के लिए रायुपर रेंज आईजी दीपांशु काबरा ने ट्रैफिक महकमें के अधिकारियों की क्लास लगाई। आईजी ने स्पष्ट शब्दों ने यातायात दुरुस्त करने और सड़को में […]

रायपुर। स्मार्ट सिटी की तर्ज पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की ट्रैफिक व्यवस्था हो इसलिए रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने मशक्कत शुरु कर दी है। यातायात व्यस्था दुरुस्त करवाने के लिए रायुपर रेंज आईजी दीपांशु काबरा ने ट्रैफिक महकमें के अधिकारियों की क्लास लगाई। आईजी ने स्पष्ट शब्दों ने यातायात दुरुस्त करने और सड़को में गाड़ी खड़ा करने वाले वाहन चालकों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया है।

रायपुर आईजी के निर्देश मिलने के बाद ट्रैफिक अमले ने भी यातायात दुरुस्त करने  कवायद तेज कर दी है। हिंदी खबर संवाददाता से विशेष चर्चा के दौरान रायपुर ट्रैफिक प्रभारी अभिषेक वर्मा ने कहा कि आईजी के निर्देशों के बाद बाजार और सड़कों में गाड़ी खड़ी करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई होगी। दुकानदारों को भी समझाइश दी गई है, कि वो अपने ग्राहकों के लिए पार्किंग का इंतजाम करें। यातायात में बल की कमी है, इसलिए अफसरों से बल की मांग की है और कर्मचारियों की मूलभूत सुविधाओं को पूरा करवाने की मांग अभी लिखी जाएगी।