Home देश - विदेश कोरोना का कहर: पंजाब के बाद अब इस राज्य ने लगाया कर्फ्यू,...

कोरोना का कहर: पंजाब के बाद अब इस राज्य ने लगाया कर्फ्यू, धार्मिक स्थल बंद

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस (corona virus) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज मरीजों के आकंड़ें 435 के करीब पहुंच चुके हैं। कोरोना ने 9 मरीजों की जिंदगी भी छीन ली। इसके साथ ही 10 से ज्यादा राज्यों में लॉक डाउन ( lock down) है। कोरोना वायरस (corona virus) का […]

कोरोना का कहर: पंजाब के बाद अब इस राज्य ने लगाया कर्फ्यू, धार्मिक स्थल बंद

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस (corona virus) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज मरीजों के आकंड़ें 435 के करीब पहुंच चुके हैं। कोरोना ने 9 मरीजों की जिंदगी भी छीन ली। इसके साथ ही 10 से ज्यादा राज्यों में लॉक डाउन ( lock down) है। कोरोना वायरस (corona virus) का संक्रमण रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार ( maharastra government) ने राज्य में कर्फ्यू की घोषणा कर दी है.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने इसकी घोषणा की है. सीएम उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray )ने कहा कि राज्य की सीमाएं सील कर दी गई है. इसके अलावा जिले की सीमा पर चौकसी बरती जा रही है और समूह में लोगों को कही नहीं जाने दिया जा रहा है। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य के अंदर आने वाले सभी धार्मिक स्थान बंद कर दिए गए हैं. इन धार्मिक स्थानों पर सिर्फ धर्मगुरु पूजा करेंगे.

ऐसे धार्मिक स्थानों को पब्लिक के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों के रवैये से नाराजगी जताते हुए कहा कि वे मजबूरीवश ऐलान कर रहे हैं कि पूरे राज्य में कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे थे और वे कर्फ्यू की घोषणा करने पर मजबूर हुए हैं.