Home क्राईम शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

संदेश गुप्ता@धमतरी। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (24) वर्षीय ग्राम मडेली निवासी शुभम साहू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी शुभम ने शांदी का झांसा देकर युवती से कई सालों से दुष्कर्म करता रहा। जिससे […]

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

संदेश गुप्ता@धमतरी। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (24) वर्षीय ग्राम मडेली निवासी शुभम साहू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी शुभम ने शांदी का झांसा देकर युवती से कई सालों से दुष्कर्म करता रहा।

जिससे युवती गर्भवती हो गई। जब युवती ने आरोपी युवक से शादी की बात कहीं,तो युवक ने शादी से मना कर दिया। वहीं किसी को बताने पर फोटो वायरल और बदनाम करने की बात कहने लगा। तब युवती ने सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की।

पुलिस ने युवती की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को ग्राम छुरा जिला गरियाबंद से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।