छत्तीसगढ़धमतरी

Accident: बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष की कार और बाइक की आमने सामने की टक्कर, एक युवक का टूटा पैर, तो 2 को आई चोटे, इलाज जारी

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Accident) बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत की कार और बाइक सवार तीन युवकों की आमने सामने टक्कर हो गयी. इस सड़क हादसे में बीजेपी महिला प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत सुरक्षित बताई जा रही, जबकि  बाइक सवार एक युवक का पैर टूट गया जबकि दो को युवक को भी चोट आई है. जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से नगरी अस्पताल पहुँचाया गया. वहीँ एक को धमतरी रिफर कर दिया गया.

(Accident) जानकारी के मुताबिक शालिनी राजपूत अपने कार से कांकेर से नगरी के लिए निकली थी. इस दौरान नगरी रेस्टहाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने निकलना था, लेकिन बिरगुड़ी के पास खड़पथरा के तरफ से आ रहे बाइक सवार तीन युवक की उनके कार से आमने सामने की टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सवार एक युवक की पैर टूट गया, जबकि अन्य दो युवक को भी चोट आई है. बाइक और कार भी क्षतिग्रस्त हुआ है.

Police Solve Murder Case: भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारी के हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, 4 संदिग्ध गिरफ्तार, लेन-देन में मर्डर, पूछताछ जारी

बीजेपी मंडल अध्यक्ष अकबर कश्यप ने बताया कि मैडम कांकेर से आ रही थी. बाइक सवार तीनों युवक खड़पथरा से आ रहे थे. (Accident) मोड़ के पास गाड़ी संभाल नहीं पाए और आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिससे बाइक सवार एक युवक का पैर टूट गया गाड़ी क्षतिग्रस्त हुआ है. सिहावा थाना प्रभारी एनएस मंडावी ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: