सरगुजा-अंबिकापुर

Accident: पैदल सड़क पार कर रहे व्यक्ति को बाइक चालक ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान अस्पताल में मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

शिव शंकर साहनी@उदयपुर। (Accident) थाना क्षेत्र अंतर्गत उदयपुर के सोसाइटी केंद्र में ग्राम फूनगी निवासी बरन सिंह पैकरा उम्र 34 वर्ष आटो वाहन लेकर खाद लेने गया था ।

शाम 4 बजे करीब NH130 सड़क को पार करने लगा। इसी दौरान उदयपुर से मोहनपुर की ओर जा रहा वाहन क्रमांक CG15CH7017 का चालक सूरज दास लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पैदल सड़क पार कर रहे बरन सिंह पैकरा को जबरदस्त टक्कर मार दिया। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। उसके सिर पर गंभीर चोटें आई थी।

(Accident) मौके पर उपस्थित स्थानीय युवकों ने तत्काल अपनी बाइक से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए तथा घायल युवक के मोबाइल से डायल नंबर में उसके ससुर को फोन कर घटना की जानकारी दी।

Kabirdham जिले में स्थापित होगा प्रदेश का सबसे बड़ा और पहला एथेनॉल प्लांट, सहकारिता मंत्री डॉ. टेकाम ने किया चयनित स्थल का निरीक्षण

डॉक्टर अर्पित सिंह के साथ उनकी टीम ने आधे घंटे तक घायल व्यक्ति को बचाने का हर सम्भव प्रयास किया।  मगर उसे बचा नही पाए।

युवक के मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

(Accident) मृतक के माता-पिता दोनों दिव्यांग (गूंगे और बहरे) हैं और मृत युवक के दो छोटे बच्चे भी हैं परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी बरन सिंह पर ही था। जिसके गुजर जाने के बाद परिवार में दुखों और मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है।

CG में एटीएम टेम्परिंग मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अलग-अलग जिलों के ATM से निकाले 3.84 लाख से अधिक रुपए, बाकी दो अभी भी फरार

घटना के बारे में बात करने पर थाना प्रभारी ने कहा

धीरेंद्र नाथ दुबे ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पहुंचकर जायजा लिया सिर पर आई गम्भीर चोट की वजह से ईलाज के दौरान डॉक्टरों ने सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति बरन सिंह पैकरा को मृत घोषित कर दिया। मृतक के ससुर राम सिंह की रिपोर्ट पर वाहन चालक के विरुद्ध 304A का अपराध कायम कर आगे की कार्यवाही जारी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: