Home जिले हादसे के बाद रातभर सड़क पर पड़ा रहा मृत युवकों का शव,...

हादसे के बाद रातभर सड़क पर पड़ा रहा मृत युवकों का शव, सुध लेने वाला कोई नहीं, सुबह पहुंची पुलिस तब हुआ…..

मुंगेली। जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के खेटेरा गांव में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दर्दनाक सड़क हादसे में मृत दो युवकों का शव रातभर सड़क पर पड़ा रहा। जबकि घायल युवक को 108 की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर दोनों युवकों के शव […]

रुद्री मेला घूम कर वापस लौट रहे थे घर, हुआ फिर ये.. देखें तस्वीरें

मुंगेली। जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के खेटेरा गांव में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दर्दनाक सड़क हादसे में मृत दो युवकों का शव रातभर सड़क पर पड़ा रहा। जबकि घायल युवक को 108 की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर दोनों युवकों के शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया।

बता दें, बुधवार देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बल्कि एक युवक गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मराठी सोढी गांव में रहने वाले तीन युवक बाइक में सवार होकर मारो तरफ से वापस गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान खुटेरा गांव के पास अंधेरे में सड़क पर खड़ी हाईवा गाड़ी के पिछले हिस्से में उनकी बाइक जा घुसी।
मौके पर ही दो युवकों ने दम तोड़ दिया। वही एक अन्य युवक इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गया।

जिसे लोगों की सहायता से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया। हादसे की खबर मिलने के बाद से गांव में मातम पसरा है।