Uncategorized

Accident: मातम में बदली शादी की खुशियां, ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन की उठी अर्थी, 6 लोगों की दर्दनाक हादसे में मौत

रामपुर।  (Accident) उत्तर प्रदेश में रामपुर के सिविल लांइस क्षेत्र में शनिवार दोपहर कैंटर की चपेट में आने से दुल्हन समेत छह लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर बाईपास अजीतपुर गांव के करीब, आम से लदे तेज रफ्तार कैंटर और कार में आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई। (Accident) मुरादाबाद दिशा की ओर जा रही इको कार में टक्कर लगने से उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

(Accident) परिजन रोहित कुमार के मुताबिक बहराइच निवासी दुल्हन रिंकी को विदा करा कर सत्यवीर का पुत्र धीरज कुमार अपने घर आझेपुर निकट रउपुरा गौतम बुद्ध नगर ले जा रहा था। साथ में उनके ही परिवार के चाचा पुष्पेन्द्र, चाची कुसुम, भतीजा बबलू, कार चालक राहुल भाटी थे कि रास्ते में जिला रामपुर में आम से लदे कैंटर से भिड़ंत हो गई। घटना के बाद आम लदे कैंटर का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

इसके अलावा जिले में हुई अलग अलग दो दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। इस प्रकार जिले में हुए तीन हादसों में कुल नौ लोगेां की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: