छत्तीसगढ़

Accident: मरवाही विधायक केके ध्रुव के बेटे समेत 3 की मौत, बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे के बाद कार से चिपके शव, घंटों की मशक्कत के बाद निकाले गए बाहर, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

कटघोरा (Accident) बीती रात बस और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में मरवाही विधायक केके ध्रुव के बेटे प्रवीण कुमार ध्रुव ,समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि तीनों शव कार में चिपक गए थे. घंटों के रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया. घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के बरपाली पेट्रोल पंप की है. तीनों मृतक विद्युत विभाग में कार्यरत थे.

जानकारी के मुताबिक (Accident) प्रवीण कुमार ध्रुव अपने साथियों कुशल कुमार कंवर तथा ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते के साथ बिंझरा से बांगो जा रहे थे. इसी दौरान अंबिकापुर की ओर से आ रही रॉयल बस से कार की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतना जोरदार था कि तीनों ने मौके पर दम तोड़ दिया.

Crime: ससुर ने बहू समेत 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

(Accident) जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली तत्काल मौके पर पहुंचे. इस दौरान कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी, थाना प्रभारी नवीन देवांगन तथा बांगो पुलिस पहुंची थी. मरवाही विधायक केके ध्रुव भी तत्काल कटघोरा पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मरवाही विधायक डॉ. के के ध्रुव जी के पुत्र ई. प्रवीण कुमार ध्रुव की कार दुर्घटना में मृत्यु की बहुत ही दुखद सूचना प्राप्त हुई है। वे विद्युत विभाग में इंजीनियर थे। ईश्वर से दिवंगत बेटे की आत्मा की शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: