कबीर धाम(कवर्धा)

Accident: सरिया से भरा ट्रक चिल्फी घाटी के पास अनियंत्रित होकर पलटा…..हादसा इतना भयानक की चालक और परिचालक लोहे के बीच में फंसे….3 घंटे की मशक्कत के बाद निकाले गए बाहर

कवर्धा। (Accident) जिले में लोहे से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में चालक और परिचालक दोनों सरिया के नीचे दब गया. 3 घंटों की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया. घटना चिल्फी थाना क्षेत्र के अकलघरिया के पास की है.

ट्रक सरिया लेकर रायपुर से जबलपुर की ओर जा रहा था। तभी अकलघरिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक में लोड सरिया सामने के हिस्से को तोड़ते हुए आगे निकल गई. (Accident) इसकी वजह से चालक और परिचालक सरिया के नीचे दबे गए. सहायता के लिए लोगों को आवाज लगाते रहे. पर कोई उनकी आवाज नहीं सुन पाया. काफी देर बाद राहगीरों को इनकी आवाज सुनाई दी. तब तत्काल चिल्फी थाने में सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

Dhamtari: अब हाथों की कलाई नहीं रहेगी सुनी, भाजपा महिला मोर्चा 18 सालों से जवानों को भेज रही राखी

(Accident) पुलिस टीम के साथ घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची. लेकिन सरिया के बीच फंसे हुए थे. जिन्हें निकालने में काफी मशक्कत करना पड़ा. पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सरिया हटाकर चालक और परिचालक को सुरक्षित बाहर निकाला. दोनों को काफी चोटें आई. एम्बुलेंस के जरिए इलाज के लिए कवर्धा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों की पहचान रोहित अनुरागी (24 वर्ष) और रोहित राय (19 वर्ष) निवासी मध्यप्रदेश के छतरपुर के रूप में किया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: