Home क्राईम एसीबी ने पटवारी को घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,किसान से जमीन...

एसीबी ने पटवारी को घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,किसान से जमीन के नामांतरण के नाम पर मांगे थे 12 हजार रूपए

बलौदाबाजार. जिले के पवनी गांव में एक पटवारी को एंटी करप्शन ब्यूरो ने 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पटवारी का नाम नरेंद्र बोरसे बताया जा रहा है। जमीन की पर्ची में नाम दर्ज कराने को लेकर पटवारी द्वारा घूस लिया जा रहा था। जानकारी के अनुसार पवनी गांव के किसान […]

342
bribe

बलौदाबाजार. जिले के पवनी गांव में एक पटवारी को एंटी करप्शन ब्यूरो ने 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पटवारी का नाम नरेंद्र बोरसे बताया जा रहा है। जमीन की पर्ची में नाम दर्ज कराने को लेकर पटवारी द्वारा घूस लिया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार पवनी गांव के किसान ओम प्रकाश साहू ने बिलाईगढ़ तहसील अंतर्गत हल्का नंबर 8 के पटवारी से जमीन का पर्चा अलग नाम से बनवाने को लेकर आवेदन किया था। जिसके लिए पटवारी ने किसान से इस काम को करवाने के लिए 12000 रूपए की रिश्वत मांग की थी। जिस पर किसान ने पैसा दे पाने में असमर्थता जताई। फिर किसान ने पहले उसे 2000 रूपए दे दिए थे। लेकिन आज जैसे किसान ने पटवारी को 5000 रूपए दिए वैसे ही मौके पर पहुंची एंटी करप्शन की टीम ने उसे पकड़ लिया।

पीड़ित किसान ने बताया की पटवारी उससे बार बार पैसे की मांग कर रहा था, और पर्ची का काम नही कर रहा था। तब मैने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो रायपुर में किया था।