Home जिले दिन-दहाड़े कोतवाली थाने के सामने से 2 लाख की उठाईगिरी, कलेक्शन एजेंट...

दिन-दहाड़े कोतवाली थाने के सामने से 2 लाख की उठाईगिरी, कलेक्शन एजेंट हुआ शिकार

अंकित सोनी@सूरजपुर। सिटी कोतवाली थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर एक कलेक्शन एजेंट दो लाख रूपए की उठाईगिरी का शिकार हो गया। बाईक सवार दो अज्ञात युवक रूपयों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर दुकानों की सीसीटीवी कैमरों को खंगाला ताकि कुछ सबूत […]

60

अंकित सोनी@सूरजपुर। सिटी कोतवाली थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर एक कलेक्शन एजेंट दो लाख रूपए की उठाईगिरी का शिकार हो गया। बाईक सवार दो अज्ञात युवक रूपयों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर दुकानों की सीसीटीवी कैमरों को खंगाला ताकि कुछ सबूत हाथ लग सके। हालांकि अब तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं आ सका है।

गौरतलब है कि रायगढ़ से आए पेपर संस्थान के कर्मचारी ने अलग-अलग दुकानों से लगभग दो लाख रूपए कलेक्शन कर लिया था। इसी दौरान वह कर्मचारी बस स्टैंड स्थित एक पुस्तक दुकान में पहुंचा, जो बिलकुल कोतवाली थाने के सामने था। वह अपने बैग को फर्श पर रखकर बगल में ही पेशाब करने लगा। तभी अचानक बाईक पर सवार दो युवक वहां आए और फर्श पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए।

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम दुकानों में मौजूद सीसीटीवी फूटेज को खंगालने में जुट गई। हालांकि कैमरों में कुछ भी साफ-साफ नहीं दिख पाया जिससे कि आरोपियों की शिनाख्त की जा सके। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर हर जगह नाके बंदी कर दी है। बहरहाल दिन-दहाड़े इस वारदात से शहर के लोगों में खासी नाराज़गी है।