मनोरंजन

83 box office collection Day 2: क्रिसमस पर भी नहीं चली रणवीर की फिल्म 83, सिर्फ 16 करोड़ रुपए की कमाई

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद, रणवीर सिंह स्टारर 83 24 दिसंबर को रिलीज़ हुई। क्रिसमस पर इस फिल्म से बंपर कमाई की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म 83 दर्शकों को लुभा नहीं पा रही है। रिलीज के पहले दिन फिल्म 83 की कमाई 16 करोड़ रुपए रही। दूसरे दिन 28 करोड़ का कलेक्शन कर पाने में सफल रही है। दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म भारतीय क्रिकेट के सबसे शानदार अध्याय 1983 विश्व कप पर आधारित है।

Korba: फिल्मी अंदाज में स्कार्पियों से उतरे बदमाश, अस्पताल के गेट के सामने नर्स को जबरदस्ती कार में बैठाया, देखते रह गए आसपास मौजूद लोग, रिपोर्ट दर्ज

83 ने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये कमाए

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण-स्टारर 83 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसने शुक्रवार, 24 दिसंबर को 13-14 करोड़ रुपये के अनुमानित संग्रह के साथ सिनेमाघरों में शुरुआत की। दूसरे दिन फिल्म ने बड़े पैमाने पर प्रदर्शन नहीं किया।

“83 ने दो दिन में लगभग 16 करोड़ का कलेक्शन किया है। मतलब कि 2 दिनों में मात्र 28 करोड़ का फिल्म कलेक्शन कर पाई है। दूसरे दिन की वृद्धि 30-35% होने की उम्मीद है।

सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन के बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

25 दिसंबर क्रिसमस पर रणवीर सिंह ने सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन के प्यारे बच्चों के साथ अपना दिन बिताया। उन्होंने जुहू, मुंबई के एक थिएटर में उनके साथ अपनी फिल्म 83 देखी। फिल्म हॉल के बाहर रणवीर केक काटते और बच्चों के साथ पोज देते नजर आए।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: