छत्तीसगढ़बिलासपुर

चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों को पहले पोल से बांधा, फिर बेल्ट और चप्पल से जमकर की पिटाई, 5 गिरफ्तार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बिलासपुर. चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों को पहले पोल से बांधा, फिर उसकी बेल्ट और चप्पल से जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक सकरी थाना क्षेत्र के घुरु गोकुलधाम में रहने वाले 18 वर्षीय युवक राजकुमार सूर्यवंशी के रिश्तेदार सीपत क्षेत्र के ग्राम बसहा में रहते है। राजकुमार बुधवार की रात को अपने मित्र सतसागर धृतलहरे के साथ रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकला था। रास्ते मे उनकी बाइक सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम डंगनिया से गुजरते वक्त में रोड में खराब हो गई। वे बाइक चालू करने की कोशिश कर रहे थे कि तीन ग्रामीण वहां आ गए और गांव में चोरी करने का आरोप लगाकर युवकों के साथ गाली गलौच करने लगे। युवकों के द्वारा विरोध करने पर उन्होंने गांव में चोर आने का शोर मचा कर अन्य गांव वालों को बुला लिया। सभी ने मिलकर युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस टीम मौके पर पहुँची और सभी युवकों को छुड़वाया गया। युवकों ने पुलिस को अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत दी। पहले दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया पुलिस ने पहले तो साधारण धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर खानापूर्ति कर लिया था। पर मारपीट का वीडियो किसी ने बना कर वायरल कर दिया। जिसके बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गांव में पतासाजी कर डंगनिया गांव के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।

Related Articles

Back to top button