Home क्राईम चोरी के शक में मकान मालिक ने 44 साल की महिला को...

चोरी के शक में मकान मालिक ने 44 साल की महिला को बेरहमी से पीटा, मौत

नई दिल्ली। राजधानी के महरौली इलाके में एक महिला की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक 44 वर्षीय मंजू दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से थी। लेकिन उसके बाद भी मंजू किराये […]

चोरी के शक में मकानमालिक ने 44 साल की महिला को बेरहमी से पीटा, मौत

नई दिल्ली। राजधानी के महरौली इलाके में एक महिला की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक 44 वर्षीय मंजू दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से थी।

लेकिन उसके बाद भी मंजू किराये के घर में रहती थी। भाईयों ने उनकी कई बार सहायता करने की कोशिश की, पर आत्मसम्मान की वजह से उन्होंने कभी भी अपने भाईयों से सहायता नहीं ली। दूसरों के घर में खाना बनाकर गुजर बसर किया।

मकानमालिक ने चोरी का इल्जाम लगाकर बेरहमी से पीटा। सूचना मिलते ही भाइयों ने उन्हें महरौली के एक अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अंदरूनी चोट की वजह से उन्होंने शाम होते ही दम तोड़ दिया।

मृतक के भाईयों ने इस घटना की रिपोर्ट महरौली थाने में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में मकानमालिक की पत्नी, बेटे, बहू और नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है।