राजनीति

CM के खिलाफ 40 विधायकों ने खोला मोर्चा…5 बजे विधायक दल की बैठक

चंडीगढ़। (CM) कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को विधाय़क दल की बैठक बुलाई है. बैठक 5 बजे होगी. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ 40 विधायकों ने मोर्च खोला है. विधायक दल की बैठक में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरिश रावत, इसमें दो केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय माकन और हरीश चौधरी भी मौजूद रहेंगे. इससे पहले दोपहर 2 बजे सीएम अमरिंदर अपने खेमे के विधायकों के साथ बैठक करेंगे.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी ट्वीट कर कहा, कांग्रेस पार्टी के निर्देश पर 18 सितंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.

(CM) इधर, पंजाब कांग्रेस के महासचिव परगट सिंह ने स्वीकार किया कि विधायकों ने हाई कमान को लिखी चिट्ठी थी जिसके चलते गुरुवार को CLP की बैठक बुलाई गई है. 

SDM ने हितग्राहियों को आयुष्मान कार्ड देकर आयुष्मान भारत पखवाड़ा का किया शुभारंभ, शासन की महत्वपूर्ण योजना की दी जानकारी

(CM)उन्होंने कहा कि ये किसी की अहंकार का सवाल नहीं है. विधायक लंबे समय से बैठक की मांग कर रहे थे, जो अभी तक हुई नहीं थी. वहीं परगट ने माना कि कांग्रेस में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है और किसी भी तरह का एजेंडा विधायकों तक नहीं पहुंचाया गया है. सिर्फ उनको कांग्रेस दफ्तर में आने और बैठक में भाग लेने के लिए कहा गया है. 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: