Home जिले Corona: राजनांदगांव में तीसरे दिन कोरोना के 4 नए केस, 9 एक्टिव...

Corona: राजनांदगांव में तीसरे दिन कोरोना के 4 नए केस, 9 एक्टिव केस

बंसत शर्मा@राजनांदगांव। जिले में लगातार तीसरे दिन कोरोना (Corona) के 4 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमित मरीज प्रवासी मजदूर हैं। राजनांदगांव के इरा में 3 और डोगरगांव में 1 कोरोना (Corona) संक्रमित मरीज मिला है। अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हो चुकी है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले […]

Corona
Corona

बंसत शर्मा@राजनांदगांव। जिले में लगातार तीसरे दिन कोरोना (Corona) के 4 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमित मरीज प्रवासी मजदूर हैं।

राजनांदगांव के इरा में 3 और डोगरगांव में 1 कोरोना (Corona) संक्रमित मरीज मिला है। अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले चारों संक्रमित मरीज महाराष्ट्र से वापस लौटे थे। जिसके बाद गांव में क्वारंटाइन सेंटर में क्वांरटीन थे। दो दिन पहले कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया था। आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इलाके को सील

Achanakmar Tiger Reserv:  यह परछाई नहीं, काला तेंदुआ है, अचानकमार के जंगलों में लगे कैमरे में हुआ कैद

गौरतलब है कि तीन दिन में जिले में लगातार कोरोना (Corona) के मामले बढ़ रहे हैं। बीते बुधवार को डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद डोगरगढ़ और बागनदी इलाके को सील किया गया है।

Chhattisgarh government:  राजीव गांधी न्याय योजना के तहत राज्य सरकार ने किसानों को दी बड़ी राहत, क्या जानिए

इनके 4 किलोमीटर का इलाका पूरी तरह सील हो चुका है। सिर्फ आवश्यक समाग्री को छोड़कर बाकी सभी दुकानें बंद कर दी गई है।  

road accident: नांदघाट टेमरी नेशनल हाईवे पर प्रवासी मजदूरों से भरी बस ट्रेलर से टकराई, 3 श्रमिकों की मौत

मगर चिंता की बात यह है कि जिस ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। डिप्टी कलेक्टर ध्रुव और ड्राइवर ने 17 मई को सीतागोटा कैंप में कोरोना का जांच कराया था। जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई। जिसमें ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।