Home क्राईम राजधानी के इस स्कूल में पांचवी कक्षा के 3 छात्रों ने 6...

राजधानी के इस स्कूल में पांचवी कक्षा के 3 छात्रों ने 6 वर्षीय छात्रा से की छेड़छाड़, परिजनों ने पुलिस में की शिकायत

रायुपर. राजधानी के डब्ल्यू आर एस कॉलोनी के केंद्रीय विद्यालय में गंभीर मामला सामने आया है। यहां कक्षा पहली में पढ़ने वाली छह वर्षीय छात्रा से स्कूल के ही पांचवी कक्षा के तीन छात्रों ने छेड़छाड़ की है। मामले की जानकारी जब स्कूल प्रबंधन को मिली तो उन्होंने बच्ची के परिजनों को इस बारे में […]

99
राजधानी के इस स्कूल में पांचवी कक्षा के 3 छात्रों ने 6 वर्षीय छात्रा से की छेड़छाड़, परिजनों ने पुलिस में की शिकायत

रायुपर. राजधानी के डब्ल्यू आर एस कॉलोनी के केंद्रीय विद्यालय में गंभीर मामला सामने आया है। यहां कक्षा पहली में पढ़ने वाली छह वर्षीय छात्रा से स्कूल के ही पांचवी कक्षा के तीन छात्रों ने छेड़छाड़ की है। मामले की जानकारी जब स्कूल प्रबंधन को मिली तो उन्होंने बच्ची के परिजनों को इस बारे में सूचना नहीं दी। जबकि छात्रों के परिजनों को बुलाकर समझाइश देकर मामला रफा दफा करने की कोशिश की गई।

परिजनों के मुताबिक जब बच्ची ने एक दिन बाद परिवार को घटना के बारे में जानकारी दी तो वे सन्न रह गए। गुरुवार को सुबह परिजन स्कूल पहुंचे और अपनी आपत्ति दर्ज कराई। परिजनों का आरोप है कि पूरे घटनाक्रम में स्कूल प्रबंधन का रवैया घोर लापरवाह रहा है। परिजनों ने संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही स्कूल थाने को घेरने की तैयारी भी की है।

फिलहार स्कूल के प्रिंसीपल, शिक्षिका और बच्ची के परिजन खमतराई पुलिस थाने में मौजूद है। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है। साथ ही प्रकरण को बाल संरक्षण आयोग को सौंपने की भी तैयारी की जा रही है।