Home जिले रायपुर विद्यालयों की 3 माह की फीस हो माफ..इसलिए प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा...

विद्यालयों की 3 माह की फीस हो माफ..इसलिए प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा सीएम को पत्र

रायपुर। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा और उनसे पत्र द्वारा यह अनुरोध किया की जिस प्रकार पूरे देश और पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर मानव जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। पूरी दुनिया की आर्थिक हालत बेहद खराब है। इसी को देखते हुए एनएसयूआई […]

रायपुर। एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा और उनसे पत्र द्वारा यह अनुरोध किया की जिस प्रकार पूरे देश और पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर मानव जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है।

पूरी दुनिया की आर्थिक हालत बेहद खराब है। इसी को देखते हुए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने सीएम को पत्र द्वारा यह अनुरोध किया कि विद्यालयों में 3 माह की फीस को माफ करने का सरकार निर्णय ले। क्योंकि इस महामारी के चलते लोगों की आर्थिक हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो चुकी हैं। इससे लड़ने के लिए उन्हें आर्थिक रूप से सहायता मिले। इसको देखते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि विद्यालयों की 3 माह की फीस को माफ कराने का आदेश छत्तीसगढ़ सरकार करें।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं छत्तीसगढ़ सरकार जिस प्रकार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जो योजनाएं बना रही है। जो भी होम एग्जाम हैं। उसमें जनरल प्रमोशन दिया गया है। उसको लेकर पूरी छत्तीसगढ़ एनएसयूआई एवं समस्त छात्र-छात्राओं द्वारा छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।