Home देश - विदेश यूपी में कोरोना से 25 साल के युवक ने गंवाई जान, देश...

यूपी में कोरोना से 25 साल के युवक ने गंवाई जान, देश में सबसे कम उम्र की पहली मौत

गोरखपुर। यूपी में कोरोना से पहली मौत हुई है। बस्ती निवासी (25) वर्षीय युवक की बीआरडी अस्पताल में मौत हो गई। मरने के बाद आई KGMU की जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है। बताया जा रहा है कि युवक 28 मार्च को बस्ती के अस्पताल में भर्ती हुआ था. इसके बाद 29 मार्च […]

गोरखपुर। यूपी में कोरोना से पहली मौत हुई है। बस्ती निवासी (25) वर्षीय युवक की बीआरडी अस्पताल में मौत हो गई। मरने के बाद आई KGMU की जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है।
बताया जा रहा है कि युवक 28 मार्च को बस्ती के अस्पताल में भर्ती हुआ था. इसके बाद 29 मार्च को उसे गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है.

यहां उसका इलाज चल रहा था. 30 मार्च को सुबह 8 बजे उसकी मौत हो गई. इसके बाद 30 मार्च को ही उसका बस्ती में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

इस युवक की आज रिपोर्ट आई है. इसके बाद हड़कंप मच गया है. बस्ती पुलिस ने लॉकडाउन को सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी किया है. इसके साथ ही इस युवक के संपर्क में आए लोगों की शिनाख्त की जा रही है. बताया जा रहा है कि सबको क्वारनटीन किया जा सकता है.

यह प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से होने वाली पहली मौत है. इतनी कम उम्र में मौत का देश में यह पहला मामला है. केजीएमयू लखनऊ के मीडिया प्रभारी डॉ सुधीर सिंह के मुताबिक, गोरखपुर से जो सैम्पल आया था, वह जांच में पॉजिटिव मिला है. गोरखपुर में हुई जांच भी सही थी. केजीएमयू से क्रॉस चेक होना था. इसमें भी मामला सही पाया गया.