Home जिले आईजी हिमांशु गुप्ता की सराहनीय पहल, पुलिस परिवार के बच्चों को कोचिंग संस्थानों...

आईजी हिमांशु गुप्ता की सराहनीय पहल, पुलिस परिवार के बच्चों को कोचिंग संस्थानों की फीस में मिलेगी 25 प्रतिशत छुट

दुर्ग. दुर्ग आईजी हिमांशु गुप्ता की पहल पर आज पुलिस परिवार के बच्चों के लिए एक दिवसीय कैरियर काउंसलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कैरियर विशेषज्ञों द्वारा बच्चों की कैरियर को लेकर काउंसलिग की और उनकी जिज्ञासाओं का समाधान किया। आयोजन में आईजी हिमांशु गुप्ता, डीआईजी राजनांदगांव रतनलाल डांगी, एसपी दुर्ग प्रखर पाण्डेय समेत विभाग […]

152
IG himanshu gupta

दुर्ग. दुर्ग आईजी हिमांशु गुप्ता की पहल पर आज पुलिस परिवार के बच्चों के लिए एक दिवसीय कैरियर काउंसलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कैरियर विशेषज्ञों द्वारा बच्चों की कैरियर को लेकर काउंसलिग की और उनकी जिज्ञासाओं का समाधान किया। आयोजन में आईजी हिमांशु गुप्ता, डीआईजी राजनांदगांव रतनलाल डांगी, एसपी दुर्ग प्रखर पाण्डेय समेत विभाग के अधिकारी और कोचिंग संस्थानों से जुड़े लोग मौजूद थे।

दरअसल अपने काम के वजह से पुलिस कर्मी अपने परिवार और बच्चों के ज्यादा समय नही दे पाते है और अपने बच्चों के कैरियर को लेकर उन्हें बहुत सी चिंताए होने लग जाती है। इस लिए आईजी हिमांशु गुप्ता ने उनकी परेशानी को कम करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया।

वही आईजी हिमांशु गुप्ता के अनुरोध पर भिलाई के कोचिंग संस्थानों ने बच्चों की कोचिंग फीस में 25 प्रतिशत डिस्काउंट देने की घोषणा की।