रायगढ़

Raigarh: तहसील कार्यालय में बवाल, वकीलों ने नायब तहसीलदार को पीटा, तीन वकीलों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, विरोध में तहसील समेत जिले के सभी सरकारी कार्यालय रहेगे बंद

रायगढ़।  जिले के तहसील कार्यालय में बवाल इतना बढ़ गया कि वकीलों ने यहां नायब तहसीलदार को पीट दिया। जबकि तहसील कार्यालय के 2 कर्मचारियों को भी जमकर पीटा। पूरा मांमला जमीन के नामांतरण से जुड़ा हुआ है। वकीलों ने पहले तो तहसीलदार पर धक्कामुक्की करने का आरोप लगाया। नायब तहसीलदार बीच बचाव करने आए थे, जिन्हें वकीलों ने पीछे से पीटना शुरू कर दिया। घटना के बाद वकील हड़ताल पर चले गए हैं। मामले में पुलिस ने नायब तहसीलदार को पीटने के आरोप में तीन वकीलों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। घटना के विरोध में तहसील समेत जिले के सभी सरकारी कार्यालय बंद हो गए हैं।

बता दें कि रेलवे बंगला पारा में रहने वाले रामू राम यादव का जमीन नामांतरण होना है। इसे लेकर पहले ही सिविल कोर्ट ने उस जमीन का नामांतरण कराने का फैसला दिया है। इसके बाद ये पूरी प्रक्रिया तहसील कार्यालय से होनी हैं। मगर तहसीलदार सुनील अग्रवाल ने इस पर ये कह दिया है कि वे नामांतरण नहीं करेंगे। ये फैसला ही गलत है। जिसके बाद से ये पूरी प्रक्रिया तहसील कार्यालय में अटकी हुई है।

Korba: कृषि मास मीडिया समिति की ऑनलाइन बैठक 17 फरवरी को

घटना के बाद से अधिकारियों ने किया थाने का घेराव

वहीं वकीलों का आरोप है कि हमारे साथ पहले तो तहसील कार्यालय के लोगों ने मारपीट की है। इसके बाद हमने अपने बचाव में ये सब किया। घटना के बाद से अधिकारियों और राजस्व अधिकारियों ने चक्रधरनगर थाने में जाकर घेराव भी कर दिया है। पुलिस की टीम दोनों पक्षों को समझाने में लगी हुई है।

Related Articles

Back to top button