दुर्ग

Bhilai: कांग्रेस नेता के नाती के अपहरण की कोशिश, नकाबपोश किडनैपर्स टाटा मैजिक से उतरे, फिर स्प्रे डालकर साइकिल के साथ बच्चे को डाला अंदर, कुम्हारी टोल प्लाजा के पास छोड़कर भागे

भिलाई। (Bhilai) कुम्हारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एल्डरमैन पवन अग्रवाल के नाती के अपहरण की कोशिश की गई. नाती को पकड़ने के बाद मोबाइल, पैसे व साइकिल लूटकर किडनैपर्स कुम्हारी टोल प्लाजा के पास छोड़कर भाग निकले. 

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार देर रात 8 बजे के करीब है. 16 वर्षीय सौम्य अग्रवाल ट्यूशन से लौट रहा था. इसी दौरान सफेद मैजिक गाड़ी से लोग वहां पर पहुंचे. सभी अपने चेहरे कपड़े से ढके हुए थे. उसमें से एक अपरहरकर्ता ने आगे आकर बच्चे पर स्प्रे मारा. फिर साइकिल सहित उसे उठाकर टाटा मैजिक में डालकर आगे बढ़ गए. और कुम्हारी टोल प्लाजा के पास छोड़कर भाग निकले.

Raipur: फिर अपराध बेलगाम, दिनदहाड़े सिटी मॉल के सामने चाकू की नोक पर लूट, जांच में जुटी पुलिस

(Bhilai) बच्चा बेहोशी के हालत में था. जब टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने उसे इस हालत में देखा तो उसके चेहरे पर पानी डाला. (Bhilai) बच्चा कुछ समझने के हालत में नहीं था. इसके बाद फोन मांगकर घरवालों को सूचना दी, जिसके बाद घरवाले पहुंचे.

मामले में देर रात एल्डरमैन पवन अग्रवाल, पालिकाध्यक्ष राजेश्वर सोनकर और विधायक प्रतिनिधि शीश बंसल सहित तमाम जनप्रतिनिधि थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल टोलप्लाज़ा में पुलिस की एक टीम भेजी, साथ ही एक टीम भिलाई से भी रवाना हुई है.

Related Articles

Back to top button