धमतरी

Dhamtari: शादी की खुशियों के बीच दुख का अंधेरा छाया, शॉटसर्किट से लगी घर में आग, शादी का सामान जलकर खाक, ढाई लाख रुपए का नुकसान

संदेश गुप्ता@धमतरी। जिले के ग्राम सांकरा में एक गरीब परिवार के शादी का सपना , अरमान उस वक्त बिखर गया। जबउसके घर में शॉटसर्किट के वजह से भीषण आग लग गयी और उसी आग की लपटों में घर और शादी के खरीदकर रखे सामान जलकर खाक हो गया।

जानकारी के मुताबिक ग्राम सांकरा निवासी भागवत राम पुजारी के घर बीते रात आग लग गई,घर के लोग सभी घर के बाहर बैठे हुए थे, तभी धुंआ उठते दिखाई दिया। अंदर जाकर देखा घरवालों के सामने ही घर और शादी का सामान, कार्ड और बैंक पासबुक धूं धूं कर जल  रहा था। घर के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक पूरा समान जलकर खाक हो गया था। हालांकि  पड़ोसियों के सहयोग से आग को बुझाने कोशिश की गई लेकिन शादी का सामान जलकर राख हो चुका था।

Ambikapur: 14 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे जिला पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेस प्रतिनिधि, हरसंभव मदद की दिया आश्वासन

शादी के जोड़े सहित शादी के सामान जलकर खाक

दरअसल ग्राम साकरा के भागवतराम पुजारी के इकलौते बेटे पारस की शादी 19 तारीख को होने है। जिसके लिए घर के लोग शादी की तैयारी जुटे थे। शादी के जोड़े सहित शादी में लगने वाले हर एक समान को खरीद कर रख लिया था ,लेकिन आग लगने से शादी का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है। ऐसे में भागवत पुजारी के घर शादी की खुशियों के बीच दुख का अंधेरा छा गया। इस मामले में सांकरा पटवारी ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर देखा तो सभी सामान जलकर राख होकर पड़ा हुआ था। जिसमें लगभग ढाई लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है।

Related Articles

Back to top button