कमर्शियल

Realme GT 2 और Narzo 50 जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च, जानिए CEO माधव शेठ ने की पुष्टि, दमदार तगड़ी बैटरी और बढ़िया कैमरा

नई दिल्ली। Realme GT 2 और Narzo 50 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आ रहे हैं, Realme India के CEO माधव शेठ ने पुष्टि की है। यूट्यूब पर आस्कमाधव सीरीज के लेटेस्ट एपिसोड में शेठ ने कहा कि कंपनी जल्द ही नार्जो 50 सीरीज में अपनी फ्लैगशिप सीरीज जीटी 2 और वैनिला फोन लाने जा रही है। हालांकि, उन्होंने लॉन्च की तारीख नहीं बताई।

घोषणा के रूप में Realme ने भारत में आगामी Realme 9 Pro श्रृंखला के लिए लॉन्च की तारीख की घोषणा की। Realme 9 Pro और 9 Pro Plus अगले मिड-रेंजर हैं जिन्हें Realme Xiaomi से बढ़ती प्रतिस्पर्धा से निपटने के लिए मैदान में उतारेगा। Realme ने हाल ही में सैमसंग को पछाड़कर भारत का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है और इस तरह के फोन के साथ, कंपनी अब Xiaomi को पीछे छोड़ने की उम्मीद कर रही है, जो भारत के स्मार्टफोन बाजार में शीर्ष स्थान पर है।

Realme GT 2 सीरीज़ दो फोन, GT 2 और GT 2 Pro के साथ आएगी, जबकि Narzo 50 सीरीज़ के Narzo 50, Narzo 50A Prime और Narzo 50 Pro के साथ आने की संभावना है, जो Narzo 50A और Narzo 50i में शामिल होंगे। इसका मतलब है कि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि Realme इन सभी फोन को जल्द या बाद में भारत में लॉन्च करने की योजना बना रहा है। फिर, इस बिंदु पर कोई लॉन्च तिथि उपलब्ध नहीं है।

हम रीयलमे जीटी 2 के विनिर्देशों को जानते हैं क्योंकि कंपनी ने चीन में जनवरी की शुरुआत में इसका अनावरण किया था। दूसरी ओर, Narzo 50 के स्पेसिफिकेशन लीक के जरिए सामने आए हैं।

रियलमी जीटी 2 सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

सीरीज में दो फोन हैं। फ्लैगशिप जीटी 2 प्रो में 6.7 इंच का सैमसंग ओएलईडी डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 3216×1440 पिक्सल है और एक अनुकूली ताज़ा दर है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा संरक्षित है और 1400 निट्स की चमक का समर्थन करता है। जीटी 2 प्रो को पावर देना एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर है। फोन Android 12-आधारित Realme UI 3.0 का उपयोग करता है।

Realme GT 2 Pro के पिछले कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर, 150-डिग्री के क्षेत्र के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 3-मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोप कैमरा है। 40X बढ़ाई। सेल्फी के लिए फोन में पंच-होल के अंदर 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। Realme GT 2 Pro के अंदर 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।

Realme GT 2 एक टोंड-डाउन फोन है। इसमें फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.62 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 120Hz तक का रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। फोन को पावर देना एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट है और यह Android 12-आधारित Realme UI 3.0 चलाता है। जीटी 2 प्रो के बाकी स्पेसिफिकेशन प्रो वेरिएंट जैसे ही हैं।

रियलमी नार्ज़ो 50 स्पेसिफिकेशंस

लीक के अनुसार, Narzo 50 मीडियाटेक डाइमेंशन 720 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम के साथ आ सकता है। इसमें 6.52-इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जबकि रियर कैमरों में 48-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ तीन कैमरे और दो 2-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल हो सकते हैं। सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का शूटर है। Narzo 50 अंदर 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। अब तक जितने भी लीक्स ने सुझाव दिया है, वह यही है।

Related Articles

Back to top button