कोरिया

Korea: फेसबुक पर दोस्ती, फिर शादी के लिए मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, युवती ने कहा- उस लड़के से नहीं हुई शादी…तो नहीं जी पाउंगी, फिर हुआ कुछ ये…..

कोरिया।  जिले में प्रेम प्रसंग और उसके बाद अनोखे तरीके से शादी का मामला सामने आया है. जब युवती के घरवाले उसकी पसंद के लड़के से शादी करने के लिए राजी नहीं हुए तो उसने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सरगुजा IG से कर दी. इसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और युवती की उसके पसंद के लड़के से शादी कराई गई है. युवती ने अपने घरवालों और प्रशासन से साफ कह दिया था कि यदि उसकी शादी उस लड़के से नहीं होगी तो वो जी नहीं पाएगी. अब शादी होने के बाद युवक-युवती बहुत खुश हैं.

फेसबुक पर दोस्ती

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के पाटन थाना क्षेत्र के महर छिंदिया गांव का है, जहां की रहने वाली मनीषा कुशवाहा का प्रेम प्रसंग सूरजपुर के शैलेंद्र से चल रहा था. दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों दिन-दिनभर बातचीत करते थे. धीरे-धीरे ये दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई. दोनों ने साथ में जीने-मरने की कसम खाई और शादी करने का फैसला कर लिया.

पुलिस और प्रशासन ने लड़की के घरवालों को समझाया

जांच के बाद पुलिस और प्रशासन ने लड़की के घरवालों को समझाया. तब जाकर वह राजी हुए और उन्होंने शादी का लिए हां कर दिया. इसके बाद गुरुवार को दोनों की शादी प्रशासन के सामने धूमधाम से हुई है. दोनों की शादी के दौरान महिला आयोग की कल्पना शर्मा, महिला बाल संरक्षण अधिकारी वित्तबाला श्रीवास्तव, TI सौरभ द्विवेदी समेत तमाम पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button