बिलासपुर

Corona की धमाकेदार वापसी.. ये पूर्व मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, एडिशनल एसपी का पूरा परिवार संक्रमण की चपेट में

बिलासपुर। कोरोना ने बिलासपुर में धमाकेदार वापसी की है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। अग्रवाल कल तखतपुर के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके अलावा एडिशनल एसपी का पूरा परिवार भी कोरोना पॉजिटिव है।

कोरोना ने बिलासपुर जिले में धमाकेदार वापसी की है। जिले कई VIP इसके चपेट में आ गए गया। मंगलवार को एडिशनल एसपी उमेश कश्यप कोरोना पॉजिटिव निकले थे। आज उनकी धर्मपत्नी दीपमाला कश्यप के अलावा घर मे काम करने वाली बाई भी कोरोना पॉजिटिव निकल गई है। बताया जा रहा है कि उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव है लेकिन अभी इसकी कोई अधिकृत पुष्टि नहीं कि गई है। बुधवार शाम को सबसे सनसनीखेज खबर भाजपा नेता और पूर्वमंत्री अमर अग्रवाल के घर से आई।

अग्रवाल को सर्दी, खांसी बुखार की शिकायत पर कोरोना जांच हुई तो वो भी पॉजिटिव निकल गए। अब घर के बाकी सदस्यों के भी पॉजिटिव होने का खतरा बढ़ गया है। इससे भी बड़ी समस्या भाजपा के कई नेताओं के पॉजिटिव होने का खतरा बढ़ गया है। क्योंकि मंगलवार को जैतखाम के लोकार्पण समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के अलावा नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, पूर्वमंत्री पुन्नूलाल मोहले समेत भाजपा के लगभग सारे छोटे-बड़े नेता शामिल हुए थे। यही नहीं सतनामी समाज के सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। यही नहीं अमर अग्रवाल लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह से मिलने भी गए थे।

गौरतलब है कि सिंह अभी-अभी दिल्ली से इलाज कराके लौटे है। कुल मिलाके अमर अग्रवाल के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई भाजपा नेताओं के भी कोरोना पॉजिटिव होने की संभावना बढ़ गई है। इस बीच अमर अग्रवाल ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि पिछले दो दिन में जितने लोग भी उनके संपर्क में आए है वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

Related Articles

Back to top button