धमतरी

Dhamtari: जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव के ऊपर 420 का मामला दर्ज, झूठ बोलकर हजारों रुपये की धोखाधड़ी का मामला, मगर गिरफ्तारी नहीं, आखिर क्यों कर रही पुलिस लेटलतीफी

संदेश गुप्ता@धमतरी।  (Dhamtari) जिला पंचायत सदस्य ख़ूबलाल ध्रुव के ऊपर धोखाधड़ी का थाना रुद्री में मामला दर्ज  दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार 23 नवंबर को थाना सिविल लाइन रुद्री में धमतरी जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र क्रमांक 10 के विरुद्ध गंगरेल स्थित आवेदक के द्वारा क्रय किए गए पुराने मकान को विक्रेता से खाली कराने के एवज में, साथ ही गंगरेल के सरपंच व पंचों के नाम से पैसा डिमांड कर झूठ बोलकर 50 हजार लेकर धोखाधड़ी करने संबंधी शिकायत किया था।

(Dhamtari) शिकायत पर थाना रुद्री जांच किया,जांच के दौरान आवेदक व ग्राम पंचायत गंगरेल के सरपंच, पंचों का बयान लिया गया। ग्राम पंचायत गंगरेल के सरपंच, पंचों ने भी अपने कथन में मकान खाली कराने के नाम पर कोई भी पैसों की डिमांड करना नहीं पाया।

साथ ही आवेदक ने अनावेदक खूबलाल ध्रुव के द्वारा फोन के माध्यम से पैसों की डिमांड किए जाने पर अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड करना बताया, काल रिकॉर्ड एवं मामले की जांच के दौरान आरोपी खूबलाल ध्रुव के द्वारा प्रार्थी देवेंद्र त्रिपाठी से दिनांक 11 नवंबर को बेईमानी पूर्वक मकान खाली कराने के एवज में सरपंच, पंचो को पैसा देना है।  झूठ बोलकर 50 हजार लेकर ठगी किया था।

वहीं थाना प्रभारी विनय पम्मार ने बताया कि आरोपी खूबलाल ध्रुव के विरुद्ध थाना सिविल लाइन रुद्री में अपराध क्रमांक 95/21 धारा 420 भादवि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। साथ ही प्रार्थी  के द्वारा पेश करने पर एक नग विवादित ऑडियो सीडी को जप्त किया गया है। उन्होने यह भी बताया कि आरोपी फरार है जहाँ आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button