क्राईम

Durg: बिजली तार जोड़ने के नाम पर पड़ोसी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, मामा ससुर के घर पर छिपा था, 24 घंटे के भीतर पुलिस को मिली कामयाबी

अनिल गुप्ता@दुर्ग. बिजली तार जोड़ने के नाम पर पड़ोसी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। जिसे दुर्ग पुलिस ने महज 24 घटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

दुर्ग पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये वही आरोपी है। जिसने पड़ोसी रोहित साहू पर चाकू से ताबड़तोड़ कई हमले किये थे। घायल अवस्था मे उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई थी। रोहित की सिर्फ यह गलती थी, कि उसने आरोपी यानि बबलू सोनकर से बिना पूछे अपने घर की बिजली लाईन को उसके घर से जोड़ दिया था। यह बात बबलू को नागवार गुजरी और उसने रोहित पर प्राण घातक हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था।

मामा ससुर के घर पर छिपकर बैठा था आरोपी

आरोपी मुंगेली में अपने मामा ससुर के घर पर छिपकर रह रहा था। जांच में जुटी पुलिस टीम को जब इसकी भनक लगी तो महज कुछ ही देर में टीम ने इसे मौके से गिरफ्तार किया है। एडिशनल एसपी संजय ध्रुव का कहना है। कि आरोपी के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।

Related Articles

Back to top button