देश - विदेश

दिवाली गिफ्ट में फार्मा कंपनी के मालिक ने कर्मचारियों को बांटीं कारें, हैरान रह गए सभी!

नई दिल्ली। पंचकूला की एक फार्मा कंपनी के मालिक ने अपने कर्मचारियों की मेहनत और ईमानदारी से खुश होकर 12 गाड़ियां उन्हें दिवाली के गिफ्ट के रूप में भेंट की हैं।

फार्मा कंपनी के मालिक ने अपने 12 कर्मचारियों को टाटा पंच गाड़ी का तोहफा दिया है। ‘मेरे लिए वह सेलिब्रिटी हैं, कर्मचारी नहीं’ मिटसकार्ट कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने बताया कि वह न तो अपनी कंपनी में मलिक के तौर पर काम करते हैं और ना ही अपने कर्मचारियों को कर्मचारी समझते हैं। मेरे लिए वह सब स्टार हैं, सेलिब्रिटी हैं। कई सालों की मेहनत और उनके स्टाफ की मदद से एक कंपनी को खड़ा किया और आज वह उनकी बदौलत बड़े मुकाम पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि उनके कर्मचारियों को वह अपनी कंपनी में डायरेक्ट बनाते हैं। उन्होंने कर्मचारियों को कुछ समय पहले कहा था कि उन्हें कार गिफ्ट करेंगे और आज उन्होंने अपना वादा पूरा किया है।

कई कर्मचारियों को नहीं आती कार चलानी
कई तो कर्मचारी ऐसे हैं, जिनको गाड़ी चलाने तक नहीं आती और अब वह गाड़ी सीख रहे हैं। एमके भाटिया ने कहा कि जिन-जिन कर्मचारियों को उन्होंने गाड़ियां दी हैं, उन्होंने दिन-रात उनके साथ मिलकर कंपनी को खड़ा करने में मदद की है। हर किसी का सपना होता है कि उनके पास कार हो और मैंने अपने कर्मचारियों का सपना पूरा किया है। इस पहल से प्रेरित होकर अन्य कंपनी मालिक भी अपने कर्मचारियों के लिए ऐसा कदम उठाएंगे।

गिफ्ट में कार पाकर कर्मचारी भी हैरान
वहीं दिवाली पर कार गिफ्ट में पाकर कर्मचारी भी हैरान हैं। वह अपने मालिक का बड़ा दिल देख कर बहुत खुश हैं। महिला कर्मचारियों ने कहा कि उन्हें कंपनी की तरफ से कार दी गई है और अभी तक उन्हें कार चलानी नहीं आती लेकिन अब वह सब कार चलाना सीखेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी के मालिक द्वारा कर्मचारियों के साथ खुशियां बांटी गई है और उनके परिवार भी खुश हैं। कार मिलने की खुशी में बयान तक नहीं कर पा रही। अब वह और मेहनत करेंगी और कंपनी को नए शिखर पर पहुंचाएंगी।

Related Articles

Back to top button