देश - विदेश

Tejashwi Yadav Marriage Pic: लाल जोड़े में दिखी तेजस्वी की दुल्हन, सामने आई पहली तस्वीर

नई दिल्ली। (Tejashwi Yadav Marriage Pic) आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे ने तेजस्वी यादव ने एलेक्सिस से सगाई कर ली है. तेजस्वी की सगाई का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है. जो कि उनकी बहन मीसा का है. फार्म के बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा है. कई सारे बाउंसर्स भी तैनात किए गए हैं. हर एक गाड़ी पर और आने-जाने पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अंदर मैन एंट्री के लिए तीन लेयर की सिक्योरिटी चेकअप से गुजरना पड़ रहा है. बाउंसर्स ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी मीडियाकर्मी वेन्यू के आसपास न भटके.

Farmers Protest: 1 साल बाद आखिरकार आंदोलन खत्म, 11 दिसंबर से दिल्ली बॉर्डर से वापस लौटेगे आंदोलनकारी

कौन हैं तेजस्वी की दुल्हनिया?

तेजस्वी की दुल्हन का नाम एलेक्सिस है. वो एक ईसाई परिवार से आती है. पहले एयरहोस्टेस रह चुकी है. वो दिल्ली के बंसत विहार में रहती है. दोनों की दोस्ती 6 साल पुरानी है.

UP चुनाव को लेकर दिल्ली में प्रियंका की महत्वपूर्ण बैठक, छत्तीसगढ़ के ये विधायक होंगे शामिल, मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

इस शादी से खुश नहीं थे लालू

एलेक्सिस एक ईसाई परिवार से आती है. ऐसे में लालू तेजस्वी के रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं थे. एक समय ऐसा भी था कि जब लालू तेजस्वी से काफी नाराज भी हुए थे. वहीं बाकी परिवार को पता लगा तो कोई और भी उनके पक्ष में नहीं आया लेकिन आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा.

Related Articles

Back to top button