खेल

लाइव मैच में खिलाड़ी को पड़ा दिल का दौरा, मौत, भारतीय क्रिकेट जगत में पसरा मातम

पूर्व क्रिकेटर के होयसला का निधन हो गया है। एक क्रिकेट मैच के दौरान होयसला सीने में तेज दर्द के कारण मैदान पर ही बेहोश हो गए थे। यह घटना बेंगलुरु के आरएसआई क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मैच के दौरान हुई। इस खबर से भारतीय क्रिकेट जगत में मातम पसर गया है।

एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में कर्नाटक की जीत के बाद टीम के साथ जश्न मनाते हुए के होयसला सीने में तेज दर्द के कारण मैदान पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे। उन्हें तुरंत एम्बुलेंस द्वारा बेंगलुरु के बॉरिंग अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुख की बात है कि अस्पताल ले जाते समय दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। यह दुखद घटना गुरुवार, 22 फरवरी को सामने आई और इसका विवरण 23 फरवरी की शाम को सामने आया।

होयसला मध्यक्रम के बल्लेबाज थे और गेंदबाजी भी किया करते थे। होयसला ने अंडर-25 वर्ग में कर्नाटक टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी खेला था। बॉरिंग हॉस्पिटल और अटल बिहारी मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि होयसला को मृत अवस्था में लाया गया था, इसकी ज्यादा उम्मीद है कि इसकी वजह हार्ट अटैक है। हमने पोस्टमॉर्टम पूरा कर लिया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button