धमतरी

Dhamtari में 2 लाख की ठगी, इनकम टैक्स विभाग का अधिकारी बताकर लगाया चूना, ऑनलाइन पैमेट के नाम का दिया झांसा…फिर चलते बना…..

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) शहर में दो लाख की ज्वेलरी की ठगी हो गई। इसके पश्चात दुकान मालिक को जब ठगे जाने का अहसास हुआ तब इसकी शिकायत उन्होने थाने में दर्ज कराई। जिसके पश्चात कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि बालक चौक स्थित पूनम ज्वेलर्स में एक व्यक्ति इनकम टैक्स विभाग का अधिकारी बताकर पहुंचा और पहले दुकान मालिक को अपने अधिकारी होने का धौंस जमाया फिर जीएसटी व इनकम टैक्स के संबंध में कुछ जानकारी मांगी। इसके पश्चात बातों ही बातों में उन्होने चैन दिखाने कहा फिर 1 लाख 98 हजार की सोने की चैन पसंद कर इसका पेमेंट आनलाईन करने की बात कहते हुए दुकानदार को आनलाईन पेमेंट कर देने का झांसा दिया और चलता बना।

Crime: प्रतिष्ठित व्यापारी दंपति हत्या मामला, ड्राइवर को पुलिस ने लिया हिरासत में,आईजी रतन लाल डांगी लैंलूगा के लिए हुए रवाना

(Dhamtari) इसके पश्चात जब दुकानदार ने अपना बैंक अकाउंट चेक किया तो पेमेंट नहीं आने की जानकारी दी। जिसके पश्चात उन्हें ठगे जाने का अहसास हुआ। जिस पर उन्होने सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत देकर मामले की जांच व अपराध दर्ज करने की मांग की है। जिस पर पुलिस प्रारंभिक जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है। 

(Dhamtari) इस मामले में कोतवाली टीआई भुनेश्वर नाग ने कहा की पूनम ज्वेलर्स में इनकम टैक्स अधिकारी बन 1 लाख 98 हजार के ज्वेलरी खरीदने का झांसा देकर ठगी करने की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: