सूरजपुर

CG में एटीएम टेम्परिंग मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अलग-अलग जिलों के ATM से निकाले 3.84 लाख से अधिक रुपए, बाकी दो अभी भी फरार

अंकित सोनी @ सूरजपुर। (CG) छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों के 17 एटीएम मशीन से टेम्परिंग कर 3.84 लाख से अधिक रुपए निकालने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में गिरोह के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एटीएम टेम्परिंग कर अवैध तरीके से पैसा निकालने के मामले को पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने गंभीरता से लिया। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम गठित की। टीम ने एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज और नई तकनीक की मदद के अलावा मुखबिर की सूचना पर एटीएम टेम्परिंग करने वाले गिरोह के 2 सदस्य मोहम्मद रसीद आबिद प्रयागराज उत्तरप्रदेश व मोहम्मद अतिक थाना गौरेला निवासी को स्वीफ्ट कार सहित गौरेला में घेराबंदी कर पकड़ा।

(CG) पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने बताया कि अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर जिले के सिलफिली में लगे एसबीआई एटीएम से 40 हजार रूपये, विश्रामपुर एटीएम से 10 हजार  सूरजपुर एटीएम से 10 हजार रूपये टेम्परिंग कर निकाल लिया था। इन आरोपियों के कब्जे से एटीएम मशीन में फंसाकर पैसा निकालने वाली चिमटी, कटर, घटना में प्रयुक्त स्वीफ्ट कार सहित 9 हजार रूपये नगदी रकम जप्त किया गया है।

LPG Cylinder: आम आदमी को बड़ा झटका, महंगा हो गया गैस सिलेंडर, जानिए आपकी रसोई गैस का दाम कितना बदला.

(CG) वहीं सूरजपुर के 3 एटीएम से 60,000 रूपये के अलावा आरोपियों ने बैंक के नाक के नीचे से मनेन्द्रगढ़ के 2 एटीएम से 30500 रूपये, बैकुण्ठपुर के 1 एटीएम से 40000 रूपये, बिलासपुर के 6 एटीएम से 1,44,000 रूपये, कोरबा के 3 एटीएम से 70,000 रूपये, पेण्ड्रा के 1 एटीएम से 30,000 रूपये रायपुर के 1 एटीएम से 10,000 रूपये सहित प्रदेश के अलग-अलग जिले में स्थित कुल 17 एटीएम से 3 लाख 84 हजार 5 सौ रूपये एटीएम मशीन में टेम्परिंग कर अवैध तरीके से निकाल बैंक को चुना लगया था।

Raipur से दो नाबालिग बच्चियां हुई गायब, नागपुर में मिली लोकेशन, फिलहाल सुरक्षित, राजधानी पुलिस हुई रवाना

आरोपियों ने ये भी बताया कि एटीएम टेम्परिंग कर पैसा निकालने के बाद वह निकाले रकम को डिपोजिट एटीएम मशीन का सहारा लेकर दूसरे खातों में जमा करते थे। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार किया है और जिन जगहों से इन आरोपियों के द्वारा एटीएम टेम्परिंग कर पैसा निकाला गया है। संबंधित थानों को सूचित कर दिया गया। वहीं मामले में फरार 2 अन्य आरोपियों की पतासाजी सरगर्मी से कर रही है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: