देश - विदेश

Airport पर 1,588 ग्राम सोना बरामद, लोहे के हथौड़े में छिपाकर ले जा रहा था सोना, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

चेन्नई। सीमा शुल्क अधिकारियों ने सोमवार को यहां हवाईअड्डे (Airport) पर दुबई और कुवैत से लाया गया लगभग 1,588 ग्राम सोना बरामद किया।

अधिकारियों ने बताया कि बरामद सोने की कीमत लगभग 66.34 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि कुवैत से शीशे के ढांचे में और दुबई से लोहे के हथौड़े में छिपाकर यह सोना लाया गया।

उन्होंने बताया कि इस (Airport) सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पहली घटना में, दुबई से यहां पहुंचे एक यात्री को खुफिया सूचनाओं के आधार पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने निकास द्वार पर रोक लिया। (Airport) छानबीन और जांच करने पर उसके बैग में सोने के साथ एक लोहे का हथौड़ा छिपा हुआ मिला।

Chhattisgarh: कर्मचारी चयन आयोग में ऑनलाइन परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 25 नवम्बर, इस लिंक पर जाकर कर सकते हैं एप्लीकेशन

चेन्नई में सीमा शुल्क विभाग की हवाई खुफिया इकाई के प्रधान आयुक्त की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि हथौड़े को तोड़ा गया और उसके अंदर से सोना बरामद किया गया। लगभग 341 ग्राम सोना, जिसकी कीमत 14.25 लाख रुपये है, जिले जब्त किया गया।

विज्ञप्ति के अनुसार दूसरी घटना में कुवैत से आए एक यात्री के पास से शीशे के ढांचे में छिपाकर रखा गया 1,247 ग्राम सोना बरामद किया गया। विज्ञप्ति में कहा गया है कि सोने की कीमत 52.09 लाख रुपये है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: