छत्तीसगढ़

Chhattisgarh के 15 विधायक पहुंचे दिल्ली, पीएल पुनिया से करेंगे मुलाकात, जानिए

रायपुर। छत्तीसग़ढ़ (Chhattisgarh) के 15 विधायक आज दिल्ली पहुंचे हैं. विधायक दिल्ली में पीएल पुनिया से मुलाकात करेंगे. प्रदेश के राजनीतिक स्थिति से उन्हें अवगत कराएंगे. दिल्ली जाने वालों में बृहस्पत सिंह गुलाब कमरों, रामकुमार यादव, यूडी मिंज, पुरुषोत्तम कंवर, विनय जायसवाल, मोहित केरकेट्टा, चंद्रदेव राय, विकास उपाध्याय समेत 15 विधायक शामिल हैं.

Chhattisgarh के 15 जिलों में 28 सितम्बर को कोरोना का नया मामला नहीं, पॉजिटिविटी दर पहुंचा 0.11 प्रतिशत

माना जा रहा है कि (Chhattisgarh) भूपेश बघेल के समर्थन में ये विधायक दिल्ली पहुंचे हैं. जहां छत्तीसगढ़(Chhattisgarh)  प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात कर अपनी बात रखेंगे.

छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले का सियासी तूफान जब लग रहा था कि शांत हो गया है, तब एक बार फिर से विधायकों के दिल्ली जाने पर कयासों का दौर शुरू हो चुका है. छ्त्तीसगढ़ में पिछले एक माह से भी ज्यादा समय से सियासी उठापटक जारी है. इसकी शुरुआत प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह के अगस्त माह में दिल्ली दौरे से शुरू हुई थी और ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले की बात मीडिया में आई. इसी बीच, सीएम भूपेश बघेल 55 से ज्यादा विधायकों को लेकर दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान के पास पहुंच गए. दिल्ली में उनकी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मीटिंग हुई.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: