Home जिले 1100 दीप प्रज्वलित कर पुलवामा हमले में शहीद जवानों को...

1100 दीप प्रज्वलित कर पुलवामा हमले में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, देखिए Video

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाली सीआरपीएफ के वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। जिसमे40 भारतीय सुरक्षा कर्मियों की जान गयी थी। यह हमला जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवन्तिपोरा के निकट लेथपोरा इलाके में हुआ था। […]

1100 दीप प्रज्वलित कर पुलवामा हमले में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, देखिए Video

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाली सीआरपीएफ के वाहनों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था। जिसमे40 भारतीय सुरक्षा कर्मियों की जान गयी थी। यह हमला जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवन्तिपोरा के निकट लेथपोरा इलाके में हुआ था।

इस कायराना हरकत में सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।आज उनकी पहली बरसी पर उन शहीदों को सलाम करते हुए उनकी याद में माँ कलिका समिति के द्वारा मां भद्रकाली प्रागंण मे 1100 दीप प्रज्वलित कर प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहादत और बलिदान को याद किया गया।

वे असाधारण व्यक्ति जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिये जीवन समर्पित कर दिया है।भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।इसी तरह कचहरी चौक के जय स्तम्भ चौक में भी दीये जलाकर वीर बहादुर शहीदों घड़ी चौक माता भद्रकाली प्रांगण में जिले वासियों ने दीए जलाकर याद किया गया।